Nexito Plus Tablet in hindi

Nexito Plus Tablet in hindi : नेक्सिटो प्लस टेबलेट क्या है इसकी सम्पूर्ण जानकारी

उत्पादक(Manufacturer) सन फार्मास्युटिकल इंडस्ट्रीज लि(SUN PHARMACEUTICAL INDUSTRIES LTD)
संयोजन(Composition) ESCITALOPRAM-5MG + CLONAZEPAM-0.5MG
खुराक फॉर्म(Dose Form) गोली(TABLET)
डिस्क्रिप्शन(Description) NEXITO PLUS TAB
खाने का तरीका(Route Of Administration) मौखिक(Oral)
पैक(Pack) 10

नेक्सिटो प्लस टेबलेट क्या है – What is Nexito Plus Tablet in hindi

Table of Contents HIDE

Nexito Plus Tablet का उपयोग मानसिक स्वास्थ्य समस्याओं, विशेष रूप से चिंता, घबराहट, और मेजर डिप्रेसिव डिसऑर्डर के उपचार के लिए किया जाता है । नेक्सिटो प्लस का उपयोग विभिन्न बीमारियों जैसे दौरे के इलाज के लिए भी किया जाता है। इसे एंटी-मिर्गी और एंटी-सीज़र के रूप में जाना जाता है।Nexito Plus (5 / 0.5 mg) टैबलेट एक संयोजन दवा है जो अवसाद और चिंता दोनों विकारों से पीड़ित रोगियों के उपचार के लिए उपयोग की जाती है। यह तंत्रिका कोशिकाओं की असामान्य और अत्यधिक गतिविधि को कम करके मस्तिष्क को शांत करती है। यह मस्तिष्क में केमिकल मैसेंजर के स्तर को बड़ा देती है जो मूड में सुधार करता है। -Nexito Plus Tablet in hindi

नेक्सिटो प्लस टेबलेट को भोजन के साथ या बिना लिया जा सकता है। हालांकि, इसे प्रत्येक दिन एक ही समय पर लेने की सलाह दी जाती है क्योंकि यह शरीर में दवा के निरंतर स्तर को बनाए रखने में मदद करता है। इस दवा को अपने चिकित्सक द्वारा बताई गई खुराक और अवधि में लें । यदि आपकी इस दवा की कोई खुराक मिस्ड हो गई है, तो जैसे ही आपको याद आए, इसे लें। बेहतर महसूस होने पर भी उपचार का पूरा कोर्स समाप्त करें। यह महत्वपूर्ण है कि इस दवा को अचानक लेना बंद न करें क्योंकि इससे लक्षण वापस आ सकते हैं।

इस दवा के कुछ सामान्य दुष्प्रभावों में कम यौन इच्छा, उल्टी, स्मृति हानि, डिप्रेशन और भ्रम शामिल हैं। इससे चक्कर आना और नींद न आना भी हो सकता है। इसलिए, जब तक आप यह नहीं जानते कि यह दवा आपको कैसे प्रभावित करती है, तब तक मानसिक ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता नहीं है। यह व्यक्ति के वजन बढ़ने या वजन घटने का कारण हो सकता है। वजन बढ़ने से रोकने के लिए आप संतुलित आहार खा सकते हैं और नियमित व्यायाम कर सकते हैं। दूसरी ओर, अपने आहार में भोजन के अंशों को बढ़ाकर वजन घटाने को रोका जा सकता है। अपने चिकित्सक को सूचित करना महत्वपूर्ण है यदि आप मूड में कोई असामान्य परिवर्तन महसूस करते हैं क्योकि यह आत्महत्या करने जैसे विचारो का कारण बन सकता है 

अगर आप लीवर की बीमारी से पीड़ित हैं तो दवा लेते समय सावधानी बरतें। आपके डॉक्टर को उन सभी अन्य दवाओं के बारे में भी पता होना चाहिए जो आप ले रहे हैं क्योंकि इनमें से कई इस दवा को कम प्रभावी बना सकती हैं या इसके काम करने के तरीके को बदल सकती हैं। अपने डॉक्टर को सूचित करें यदि आप गर्भवती हैं, गर्भावस्था या स्तनपान की योजना बना रही हैं।

 यह दवा 18 वर्ष से कम आयु के रोगियों में उपयोग करने के लिए मान्य नहीं है।

नेक्सिटो प्लस के उपयोग और फायदे : Benefits and Uses of Nexito Plus Tablet in hindi

नेक्सिटो प्लस टेबलेट हमारे मस्तिष्क में सेरोटोनिन की मात्रा को बढ़ाकर काम करता है इस तरह यह बहुत सारे न्यूरोलॉजिकल और मानसिक स्वास्थ्य समस्याओं के उपचार के लिए उपयोग किया जाता है। जो सेरोटोनिन के स्तर के कम होने के वजह से होने का संदेह है|

  • Nexito Plus का प्रयोग घबड़ाहट के कारण होने वाले विकार, मेजर डिप्रेसिव डिसऑर्डर, चिंता विकार के उपचार में किया जाता है
  • नेक्सिटो प्लस टेबलेट का इस्तेमाल उन समस्याओं के उपचार में भी किया जाता है ,जिन्हे विकारो के रूप में DMV के अनुसार वर्गीकृत नहीं कर सकते है ,जिसमें चिंता, अवसाद और व्याकुलता शामिल हैं, जो जीवन की गुणवत्ता या सामान्य कामकाज को बिगाड़ने के लिए गंभीर होते है।
  • नेक्सिटो प्लस टेबलेट का इस्तेमाल सीज़र विकार के उपचार में भी किया जाता है 

नेक्सिटो प्लस के साइड इफेक्ट्स: Side Effects of Nexito Plus Tablet in hindi

नेक्सिटो प्लस टेबलेट की बहुत से सामान्य दुष्प्रभाव है पर यह बहुत अधिक गंभीर नहीं होते है इसके कुछ सामान्य दुष्प्रभाव है उनींदापन, सिरदर्द या निम्न स्तर की थकान, अनिद्रा, त्वचा लाल चकत्ते, चक्कर आना और कब्ज 

  • रोगी भ्रमित हो सकते हैं
  • रोगियों को प्रतिकूल प्रतिक्रिया का अनुभव हो सकता है जैसे की उल्टी
  • मरीजों को धुंधली दृष्टि या असामान्य आंखों की गतिविधियां भी हो सकती हैं
  • नेक्सिटो प्लस टेबलेट का लंबे समय तक इस्तेमाल नहीं करना चाहिए नहीं तो यह टेबलेट पर निर्भरता का कारण हो सकता है

हालांकि इसका उद्देश्य अवसाद के साथ मदद करना है, यह कुछ रोगियों में संकेतों के विपरीत काम कर सकता है। कुछ रोगी अधिक उदास महसूस कर सकते हैं या दृढ़ता से आत्महत्या कर सकते हैं। इस तरह के रोगियों पर बारीकी से निगरानी की जानी चाहिए, और किसी भी तरह के बुरे प्रभाव के लक्षण दिखाई देने पर तुरंत डॉक्टरों को सूचित किया जाना चाहिए। रोगी को डॉक्टर की सहमति के बिना दवा बंद नहीं करनी चाहिए क्योंकि इससे गंभीर दुष्प्रभाव हो सकते हैं।

Nexito Plus Tablet के अन्य असामान्य दुष्प्रभाव हैं:

  • चकत्ते
  • खुजली
  • नींद में खलल
  • स्वाद में गड़बड़ी
  • बालों का झड़ना
  • दृश्यात्मक बाधा
  • बेहोशी
  • कान में घंटी बज रही है ऐसा अनुभव होना 
  • व्याकुलता
  • घबराहट
  • घबराहट के कारण होने वाले अटैक (पैनिक अटैक )
  • भ्रम की स्थिति
  • एनोर्गास्मिया (घटता हुआ संभोग)
  • कम यौन इच्छा
  • जी मिचलाना
  • दस्त

नेक्सिटो प्लस की खुराक: Dosage of Nexito Plus Tablet in hindi

नेक्सिटो प्लस की सामन्य खुराक:

नेक्सिटो प्लस की खुराक व्यापक रूप से भिन्न हो सकती है, जो चिकित्सीय स्थिति, रोगी के समग्र स्वास्थ्य, उनकी स्थिति कितने लम्बे समय से चल रही हे , उनकी आयु और कई अन्य कारकों के आधार पर भिन्न हो सकती है।रोगी को अपने चिकित्सक को बताए बिना न तो अपनी खुराक बढ़ानी चाहिए और न ही चिकित्सकीय देखरेख के बिना Nexito Plus Tablet का सेवन बंद करना चाहिए।

मिस्ड डोज़ 

छूटी हुई खुराक को जल्द से जल्द लिया जाना चाहिए। यदि आपके पहले से निर्धारित खुराक का समय हो गया है  तो मिस्ड खुराक को छोड़ना उचित है। मिस्ड हुई एक खुराक के लिए अपनी खुराक को दोगुना न करें।

ओवरडोज़ 

अगर अपने दवा का ओवरडोज ले लिया है तो इस स्थिति में डॉक्टर के पास तुरंत जाए और चिकित्सा उपचार लें 

नेक्सिटो प्लस की संरचना और सामग्री : Composition & ingredients of Nexito Plus Tablet in hindi

नेक्सिटो प्लस में दो सक्रिय तत्व हैं; 

  • एस्किटालोप्राम (Escitalopram )
  • क्लोनज़ेपम(Clonazepam)

नेक्सिटो प्लस को कैसे स्टोर करें? : Strorage

  • नेक्सिटो प्लस टेबलेट को हमेशा सुखी जगह पर स्टोर करना चाहिए इसे गर्मी, धूप और नमी से दूर रखना चाहिए 
  • नेक्सिटो प्लस को फ्रीज या रेफ्रिजरेट न करें।
  • नेक्सिटो प्लस टेबलेट को बच्चों से दूर रखना चाहिए। 
  • नेक्सिटो प्लस टैबलेट को पेट्स से दूर रखें।

नेक्सिटो प्लस  का उपयोग कैसे करें : How to use Nexito Plus Tablet in hindi

नेक्सिटो प्लस की उचित खुराक के लिए डॉक्टर से परामर्श करना उचित है। निर्धारित खुराक से कम या अधिक न लें। नेक्सिटो प्लस को खूब सारे तरल पदार्थों के साथ निगल लेना चाहिए। इसे चबाएं, कुचलें या तोड़ें नहीं। Nexito Plus Tablet को भोजन के साथ या बिना लिया जा सकता है, लेकिन इसे निश्चित समय पर लेना बेहतर है।यह सलाह दी जाती है कि थेरेपी के कोर्स पूरा होने से पहले नेक्सिटो प्लस को बंद न करें। ऐसा करने से पहले डॉक्टर से सलाह लें। 

नेक्सिटो प्लस कैसे काम करता है : How Nexito Plus Tablet Works in hindi

Nexito Plus Tablet दो दवाओं का एक संयोजन है: Clonazepam और escitalopram, जिसमें चिंता कम करने और मूड ठीक करने वाले गुण होते हैं। Clonazepam एक बेंज़ोडायजेपाइन (BZD) है जो GABA की क्रिया को बढ़ाता है, एक रासायनिक संदेशवाहक है जो मस्तिष्क में तंत्रिका कोशिकाओं की असामान्य गतिविधि को दबाता है। Escitalopram चयनात्मक सेरोटोनिन reuptake अवरोध करनेवाला (SSRI) है जो सेरोटोनिन के स्तर को बढ़ाता है, यह एक रासायनिक संदेशवाहक जो मूड में सुधार करता है।

नेक्सिटो प्लस कब प्रिसक्राइब्ड किया जाता है? : When Nexito Plus is prescribed

पैनिक अटैक: नेक्सिटो प्लस टैबलेट चिंता के कारण होने वाले पैनिक अटैक के रोकथाम के लिए बहुत उपयोगी है। 

सीज़र विकार: नेक्सिटो प्लस का उपयोग विभिन्न प्रकार के सीज़र की रोकथाम और प्रबंधन में किया जाता है।

नींद विकार: नेक्सिटो प्लस टैबलेट एक विशेष नींद विकार के उपचार में बहुत प्रभावी है जिसे REM स्लीप बिहेवियर डिसऑर्डर के रूप में जाना जाता है

चेतावनियाँ / सावधानियां- नेक्सिटो प्लस टैबलेट कब लें? – Warnings/Precautions- When to avoid Nexito Plus Tablet?

  • जिन रोगियों को बेंजोडायजेपाइन दवाओं के समूह से एलर्जी है, उन्हें नेक्सिटो प्लस नहीं लेना चाहिए, जो इस परिवार का एक उप-समूह है।
  • जिन्हे लिवर की बीमारी हो उन मरीजों को नेक्सिटो प्लस का उपयोग नहीं करने की सलाह दी जाती है।
  • नेक्सिटो प्लस का इस्तेमाल करने वाले मरीजों को चेतावनी दी जाती है कि वे वाहन न चलाएं या भारी मशीनरी का इस्तेमाल न करें क्योंकि इससे उनींदापन हो सकता है।
  • नेक्सिटो प्लस का उपयोग करते समय अल्कोहल और अन्य दवाओं को नहीं लिया जाना चाहिए, क्योंकि संयोजन का रोगी के स्वास्थ्य पर एक मजबूत बीमार प्रभाव हो सकता है।
  • यदि Nexito Plus Tablet लेने से बैठने या पेशाब करने में कठिनाई होती है, तो रोगी को तुरंत अपने डॉक्टर को सूचित करना चाहिए और उनके विकल्पों पर चर्चा करनी चाहिए।
  • यदि रोगी को लगता है कि उनकी श्वास अनियमित है, तो उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही है, या यह कि उनके दिल की धड़कन नियमित नहीं है, और फिर उन्हें एलर्जी की प्रतिक्रिया या बुरा दुष्प्रभाव हो सकता है। रोगी की निगरानी की जानी चाहिए और डॉक्टर को कार्रवाई करनी चाहिए।
  • इस दवा के अचानक बंद होने से बचें ताकि किसी भी मौजूदा समस्या को बढ़ने से रोका जा सके। 
  • लंबे समय तक उपयोग नेक्सिटो प्लस की प्रभावशीलता को कम कर सकता है, और रोगियों को उच्च खुराक या एक अलग दवा की आवश्यकता हो सकती है।

सुरक्षा सलाह : SAFETY ADVICE

शराब

Nexito Plus Tablet के साथ शराब का सेवन करना असुरक्षित है।

गर्भावस्था-अपने डॉक्टर से परामर्श करें

गर्भावस्था के दौरान नेक्सिटो प्लस टैबलेट का उपयोग करना असुरक्षित है क्योंकि विकासशील बच्चे के लिए जोखिम का निश्चित प्रमाण है।इसे लेने से पहले अपने डॉक्टर से जरूर परामर्श ले |

स्तनपान-अपने डॉक्टर से परामर्श करें

स्तनपान के दौरान Nexito Plus Tablet का इस्तेमाल करना शायद असुरक्षित है। सीमित मानव डेटा से पता चलता है कि दवा स्तनदूध में पारित हो सकती है और बच्चे को नुकसान पहुंचा सकती है।

ड्राइविंग

Nexito Plus Tablet दुष्प्रभाव हो सकता है जो आपके वाहन चलाने की क्षमता को प्रभावित कर सकता है।

किडनी 

नेक्सिटो प्लस टैबलेट किडनी रोग के रोगियों में उपयोग करने के लिए सुरक्षित है। उपलब्ध सीमित डेटा बताता है कि इन रोगियों में नेक्सिटो प्लस टैबलेट की खुराक समायोजन की आवश्यकता नहीं हो सकती है। कृपया अपने चिकित्सक से परामर्श करें।

नेक्सिटो प्लस टैबलेट (Nexito Plus Tablet) के उपयोग से अंतिम चरण के गुर्दे की बीमारी के रोगियों में अत्यधिक नींद आ सकती है।

लिवर 

Nexito Plus Tablet का उपयोग लिवर की बीमारी वाले रोगियों में सावधानी के साथ किया जाना चाहिए। Nexito Plus Tablet के खुराक समायोजन की आवश्यकता हो सकती है। कृपया अपने चिकित्सक से परामर्श करें।

Frequently Asked Question : अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

प्रश्न :क्या नेक्सिटो प्लस टैबलेट (Nexito Plus Tablet) नींद या उनींदापन का कारण बन सकती है?

उत्तर  : नेक्सिटो प्लस टैबलेट आपको नीरस महसूस करवा सकता है या आपकी दिनचर्या की गतिविधियों के दौरान आप अचानक सो सकते है जैसे कि टीवी देखना, बात करना, खाना या कार में सवारी करते टाइम । इससे पहले कि आप अचानक सो जाएं, आपको उनींदापन महसूस हो या कोई अन्य चेतावनी संकेत मिले। आप इलाज के शुरुवाती दिनों में कार चलने,ऑपरेटिंग मशीनरी, ऊंचाइयों पर काम करने से बचे जब तक की आप यह नहीं जनन लेते की दवा आपको कैसे प्रभावित कर रही है। यदि आप ऐसे लक्षण महसूस करते है तो अपने डॉक्टर को सूचित करे 

प्रश्न : क्या मैं इस दवा की अनुशंसित खुराक से अधिक ले सकता हूं?

उत्तर : नहीं, Nexito Plus Tablet की अनुशंसित खुराक से अधिक लेने से दुष्प्रभाव की संभावना बढ़ सकती है। यदि आप अपने लक्षणों की बढ़ी हुई गंभीरता का अनुभव कर रहे हैं अगर आपको जितनी खुराक दी गई है उससे राहत नहीं मिल रही है तो पुनर्मूल्यांकन के लिए आपको अपने डॉक्टर से परामर्श करना चाहिए 

प्रश्न : Nexito Plus Tablet के स्टोरेज के बारे में कोई विशेष निर्देश?

उत्तर : नेक्सिटो प्लस टैबलेट को एक ऐसे कंटेनर में रखें जो कसकर बंद हो और बच्चों की पहुंच से बाहर हो। इसे कमरे के तापमान पर और अधिक गर्मी और नमी से दूर रखें (बाथरूम में नहीं)। पालतू जानवर, बच्चे और अन्य लोग इनका सेवन नहीं कर सकते, यह सुनिश्चित करने के लिए विशेष दवाइयों का विशेष तरीकों से निपटान किया जाना चाहिए।

प्रश्न : Nexito Plus Tablet क्या है?

उत्तर : Nexito Plus Tablet दो दवाओं का एक संयोजन है: Clonazepam और Escitalopram। इस संयोजन का उपयोग चिंता विकारों के इलाज के लिए किया जाता है। Clonazepam मस्तिष्क में हो रही असामान्य विद्युत गतिविधि को कम कर देता है ।और  Escitalopram मस्तिष्क में एक प्राकृतिक पदार्थ सेरोटोनिन उसकी मात्रा को बड़ा देता है और काम करता है यह मूड को अच्छा करने में हमारी सहायता करता है। 

प्रश्न : क्या मेरे लक्षणों में राहत मिलने पर मैं नेक्सिटो प्लस टैबलेट (Nexito Plus Tablet) लेना बंद कर सकता हूं?

उत्तर : नहीं, आपको Nexito Plus Tablet लेना बंद नहीं करना चाहिए, भले ही आप अच्छा महसूस करें। सलाह के अनुसार अपनी दवा लेना जारी रखें। यदि आपके लक्षणों में सुधार हो रहा है तो आपका डॉक्टर आपकी खुराक धीरे-धीरे कम कर सकता है।

प्रश्न : नेक्सिटो प्लस का उपयोग क्यों किया जाता है?

उत्तर : नेक्सिटो प्लस एंटी-एपिलेप्टिक और एंटी-सीज़र दवाओं के वर्ग से संबंधित है। Nexito Plus Tablet का उपयोग मानसिक स्वास्थ्य समस्याओं के इलाज के लिए किया जाता है; विशेष रूप से चिंता, घबराहट और प्रमुखतः डिप्रेशन । इसका उपयोग विभिन्न बीमारियों जैसे कि दौरे के इलाज के लिए भी किया जाता है।

प्रश्न : नेक्सिटो प्लस टैबलेट (Nexito Plus Tablet) क्यों इस्तेमाल कि जाती है?

उत्तर : नेक्सिटो प्लस टैबलेट का इस्तेमाल निम्न स्थितियों को रोकने और इलाज करने के लिए किया जाता है

  • चिंता
  • प्रमुख अवसादग्रस्तता विकार
  • व्याकुलता
  • घबराहट की समस्या
  • पैनिक अटैक 
  • चिंता विकार
  • डिप्रेशन
प्रश्न : Nexito Plus के दुष्प्रभाव क्या हैं?

उत्तर: नीचे सूचीबद्ध नेक्सिटो प्लस के विभिन्न दुष्प्रभाव हैं, यदि इनमें से कोई भी अनुभव हो तो कृपया डॉक्टर से परामर्श करें।

  • कब्ज़
  • तंद्रा
  • वजन में कमी होना या वजन का बढ़ना 
  • सिर का चक्कर
  • सुस्त सिरदर्द
  • स्खलन विकार
  • अनिद्रा
  • शुष्क मुँह
  • त्वचा के लाल चकत्ते
  • सिर चकराना

Nexito Plus Tablet के अन्य असामान्य दुष्प्रभाव हैं:

  • चकत्ते
  • खुजली
  • बेहोशी
  • कान में घंटी बज रही है ऐसा महसूस होना 
  • व्याकुलता
  • घबराहट
  • भ्रम की स्थिति
  • नींद में खलल
  • स्वाद में गड़बड़ी
  • बालों का झड़ना
  • दृश्यात्मक बाधा
प्रश्न : नेक्सिटो प्लस टैबलेट से कब बचें?

उत्तर: प्रतिकूल प्रभाव से बचने के लिए नेक्सिटो प्लस टैबलेट (Nexito Plus Tablet) को निम्नलिखित स्थितियों में सावधानी के साथ इस्तेमाल किया जाना चाहिए।

  • इसके किसी भी घटक से एलर्जी के रोगी
  • मिर्गी का इतिहास
  • रक्त में सोडियम का स्तर घटता है
  • गर्भवती महिला
  • स्तनपान कराने वाली महिलाएं
  • मोतियाबिंद का इतिहास
  • शराब का नशा
  • मधुमेह
  • गंभीर किडनी और लिवर की बीमारी के रोगी
  • दिल के रोग
प्रश्न : क्या नेक्सिटो प्लस की कोई लत है?

उत्तर: नहीं, अभी तक इसकी कोई भी लत रिपोर्ट नहीं की गई है। 

प्रश्न : क्या कोई खाद्य पदार्थ है जिसे Nexito Plus Tablet का सेवन करते समय बचा जाना चाहिए?

Ans: नहीं, ऐसा कोई विशेष खाद्य पदार्थ नहीं है जिसे Nexito Plus लेते समय टाला जाए। नेक्सिटो प्लस के सेवन से पहले डॉक्टर से परामर्श करने का सुझाव दिया गया है

प्रश्न : क्या मैं Nexito Plus को शराब के साथ ले सकता हूँ?

उत्तर: नहीं, शराब के साथ नेक्सिटो प्लस लेना बेहतर नहीं है। शराब के साथ दवा का सेवन लिवर को नुकसान पहुंचा सकता है। Nexito Plus को लेने से पहले डॉक्टर से सलाह लेना उचित है।

प्रश्न :  नेक्सिटो प्लस टैबलेट (Nexito Plus Tablet), के लिए स्टोरेज आवश्यकताएँ क्या हैं?

उत्तर: नेक्सिटो प्लस के लिए स्टोरेज आवश्यकताएं निम्नलिखित हैं:

  • नेक्सिटो प्लस को ठंडी और सूखी जगह पर स्टोर करें।
  • स्थिर या ठंडा न करें।
  • निर्देश दिए जाने तक फ्लश न करें।
  • इसे बच्चों की पहुंच से दूर रखें।
  • इसे पालतू जानवरों से दूर रखें।

कुछ और मेडिसिन की जानकारिया आपकी दैनिक दिनचर्या के लिए जो आपकी लाइफ को आसान बनाएगी

मेरा नाम रूचि सिंह चौहान है ‌‌‌मुझे लिखना बहुत ज्यादा अच्छा लगता है । मैं लिखने के लिए बहुत पागल हूं ।और लिखती ही रहती हूं । क्योकि मुझे लिखने के अलावा कुछ भी अच्छा नहीं लगता है में बिना किसी बोरियत को महसूस करे लिखते रहती हूँ । मैं 10+ साल से लिखने की फिल्ड मे हूं ।‌‌‌आप मुझसे निम्न ई-मेल पर संपर्क कर सकते हैं। vedupchar01@gmail.com
Posts created 398

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Posts

Begin typing your search term above and press enter to search. Press ESC to cancel.

Back To Top