Bollywood actress childhood pics

Bollywood actress childhood pics:कोन है बॉलीवुड की ये हॉट अभिनेत्रियां ,देखे उनके बचपन के पिक्चर

Bollywood actress childhood pics:कोन है बॉलीवुड की ये हॉट अभिनेत्रियां ,देखे उनके बचपन के पिक्चर :

Kareena Kapoor Khan : करीना कपूर खान

एक सबसे सफल बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान 2021 में शीर्ष 10 सबसे सेक्सी बॉलीवुड अभिनेत्रियों में 10 वें स्थान पर आती हैं। उनका जन्म 21 सितंबर 1980 को मुंबई, भारत में हुआ था। वह अब बॉलीवुड के मशहूर खान यानी सैफ अली खान की पत्नी हैं। वह रणधीर कपूर और बबीता की बेटी और अभिनेत्री करिश्मा कपूर की छोटी बहन हैं।

करीना को उनके प्रशंसक “बेबो” के नाम से जानते हैं। वह अपने अभिनय करियर में विभिन्न भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं, पारिवारिक ड्रामा से लेकर कॉमेडी भूमिकाओं तक, वह काम में बहुत अच्छी रही हैं। यही कारण है कि वह अब तक 2021 तक सबसे अधिक भुगतान पाने वाली बॉलीवुड हस्तियों में से एक हैं। उन्होंने कई अलग-अलग श्रेणियों के लिए कई फिल्मफेयर पुरस्कार अर्जित किए हैं। इसके अलावा, बेबो 3 किताबों की लेखिका भी हैं

दीपिका पादुकोण का जन्म 5 जनवरी 1986 को हुआ था जो वर्तमान समय की सबसे सेक्सी बॉलीवुड अभिनेत्रियों में से एक है। वह न केवल बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं बल्कि दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक के रूप में भी प्रसिद्ध हैं। इस प्रकार, उनके बिना बॉलीवुड की सबसे सेक्सी अभिनेत्रियों की यह सूची अधूरी है।

Deepika Padukone : दीपिका पादुकोण 

दीपिका ने हिंदी फिल्म उद्योग में अपना करियर शुरू किया और फिल्मफेयर सहित कई पुरस्कार जीते हैं। वह बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बेटी हैं, जिनका जन्म कोपेनहेगन में हुआ था और उनका पालन-पोषण बैंगलोर में हुआ था। किशोरी के रूप में, उसने राष्ट्रीय स्तर की चैंपियनशिप में बैडमिंटन खेला, लेकिन एक फैशन मॉडल बनने के लिए इसे छोड़ दिया। : Bollywood actress childhood pics

उनकी पहली फिल्म कन्नड़ फिल्म ‘ऐश्वर्या’ थी। अभिनेत्री ने तब बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर, ‘ओम शांति ओम’ में एक भूमिका निभाई, और सर्वश्रेष्ठ महिला पदार्पण के लिए फिल्मफेयर जीता। उन्होंने कॉमिक से लेकर फैमिली ड्रामा तक हर तरह के रोल प्ले किए हैं और वह हर रोल में परफेक्ट लगती हैं। इसके अलावा, उन्हें फिल्म ‘XXX’ के लिए प्रसिद्ध हॉलीवुड अभिनेता विन डीजल के साथ भी काम किया गया है।

 Priyanka Chopra:  प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा का जन्म 18 जुलाई 1982 को जमशेदपुर, झारखंड, भारत में हुआ था। वह एक अंतर्राष्ट्रीय अभिनेत्री, गायिका, मॉडल, फिल्म निर्माता, परोपकारी और मिस वर्ल्ड 2000 की विजेता हैं।

प्रियंका चोपड़ा 2021 में भारत की सबसे अमीर बॉलीवुड अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनकी भौतिकी की बात करें तो वह वर्तमान समय की सबसे सेक्सी बॉलीवुड अभिनेत्री हैं। वह एक अंतरराष्ट्रीय हस्ती हैं जिसने उन्हें बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक बना दिया है।

प्रियंका ने कई पुरस्कार जीते हैं और उनकी पहली फिल्म द हेरोइन (2003) थी। उसने “टाइम” पत्रिका में दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों के रूप में भी जगह बनाई है।

बॉलीवुड के साथ-साथ प्रियंका चोपड़ा ने भी हॉलीवुड टेलीविजन सीरियल क्वांटिको में काम किया है। वह पिछले दस वर्षों से यूनिसेफ के साथ काम करती हैं और उन्हें राष्ट्रीय और वैश्विक यूनिसेफ सद्भावना राजदूत के रूप में नियुक्त किया गया है। इतनी सफलता के साथ एक अभिनेत्री को निश्चित रूप से सबसे मेहनती अभिनेत्रियों की सूची में भी होना चाहिए।वह अब हॉलीवुड के मशहूर सिंगरनिक जोन्स की पत्नी हैं : Bollywood actress childhood pics

कैटरीना कैफ : Katrina Kaif -Bollywood actress childhood pics

कैटरीना कैफ एक भारतीय अभिनेत्री हैं जिनका जन्म १६ जुलाई १९८३ को हुआ था। उनका जन्म हांगकांग में हुआ था। उनके सात भाई-बहन हैं उनकी तीन छोटी बहनें हैं, और तीन बड़ी बहनें हैं और उनमें से एक छोटा भाई भी है।

कैटरीना कैफ ने महज चौदह साल की उम्र में हवाई में एक ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीता था। इसके बाद, उन्हें अलग-अलग मॉडलिंग असाइनमेंट मिलने लगते हैं जो उन्होंने बहुत अच्छे तरीके से किए। लंदन के एक फिल्म निर्माता कैज़ाद गुस्ताद ने उन्हें देखा और उन्हें अपनी फिल्म बूम (2003) में एक भूमिका दी। इस फिल्म में उन्होंने अमिताभ बच्चन, गुलशन ग्रोवर, जैकी श्रॉफ, मधु सप्रे और पद्मा लक्ष्मी के साथ काम किया था। यह फिल्म डिजास्टर थी और कटरीना इसे अपनी फिल्म नहीं मानती हैं।

उन्होंने कई फिल्में की है जो आर्थिक रूप से सफल रहीं, जिनमें सिंह इज किंग (2008), युवराज (2008), न्यूयॉर्क (2009), राजनीति (2010), जिंदगी ना मिलेगी दोबारा (2011) और कुछ अन्य शामिल हैं।0

कैटरीना कैफ ने अपनी फिल्म मैंने प्यार क्यों किया के लिए सफल प्रदर्शन के लिए स्टारडस्ट पुरस्कार जीता? उन्होंने अभी तक कोई फिल्मफेयर पुरस्कार नहीं जीता है।

जाह्नवी कपूर : Janhvi kapoor -Bollywood actress childhood pics

जाह्नवी कपूर एक भारतीय अभिनेत्री हैं जो मुख्य रूप से बॉलीवुड फिल्म उद्योग में काम करती हैं। 6 मार्च, 1997 को जन्म (आयु 24 वर्ष; 2021 तक) मुंबई, महाराष्ट्र में। उन्होंने फिल्म धड़क (2018) से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की और ज़ी सिने अवार्ड्स से सर्वश्रेष्ठ महिला पदार्पण का पुरस्कार प्राप्त किया।

उनका जन्म निर्देशक बोनी कपूर और अभिनेत्री श्रीदेवी के घर हुआ था। उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल, मुंबई से पूरी की।
उच्च अध्ययन के लिए, वह कैलिफोर्निया चली गईं, उन्होंने ली स्ट्रैसबर्ग थिएटर एंड फिल्म इंस्टीट्यूट, कैलिफोर्निया से अपना अभिनय पाठ्यक्रम पूरा किया।

सारा अली खान : Sara Ali Khan -Bollywood actress childhood pics

सारा अली खान एक प्रसिद्ध भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं। वह बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं। वह पटौदी परिवार से ताल्लुक रखती हैं, वह भारतीय क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी और दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्री शर्मिला टैगोर की पोती हैं। उन्होंने अभिषेक कपूर की केदारनाथ फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ डेब्यू किया। उनका जन्म और पालन-पोषण मुंबई में हुआ है। उन्होंने कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है।

केदारनाथ 7 दिसंबर, 2018 को रिलीज़ हुई। इन सबके बीच, सारा ने अपनी दूसरी फिल्म, रोहित शेट्टी की एक्शन-कॉमेडी सिम्बा भी हासिल की, जिसमें उनके विपरीत रणवीर सिंह थे। 2020 में, उन्हें इम्तियाज अली निर्देशित रोमांटिक ड्रामा लव आज कल और कुली नंबर 1 में कार्तिक आर्यन के साथ कास्ट किया गया था।

कुछ और इंटरेस्टिंग फैक्ट्स

मेरा नाम रूचि सिंह चौहान है ‌‌‌मुझे लिखना बहुत ज्यादा अच्छा लगता है । मैं लिखने के लिए बहुत पागल हूं ।और लिखती ही रहती हूं । क्योकि मुझे लिखने के अलावा कुछ भी अच्छा नहीं लगता है में बिना किसी बोरियत को महसूस करे लिखते रहती हूँ । मैं 10+ साल से लिखने की फिल्ड मे हूं ।‌‌‌आप मुझसे निम्न ई-मेल पर संपर्क कर सकते हैं। vedupchar01@gmail.com
Posts created 429

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Posts

Begin typing your search term above and press enter to search. Press ESC to cancel.

Back To Top